बीजीएमआई पावर प्ले इवेंट की घोषणा; यहाँ BGMI में मुफ्त क्रिकेट जर्सी कैसे प्राप्त करें!

चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 इवेंट की लोकप्रियता के आधार पर क्राफ्टन ने अपने लोकप्रिय मोबाइल बैटल रॉयल गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) में एक नया पावर प्ले इवेंट पेश किया है। आयोजन के दौरान, बीजीएमआई खिलाड़ी क्रिकेट जर्सी, एक शराबी खरगोश टोपी, क्लासिक और आपूर्ति क्रेट कूपन स्क्रैप, आरपी अंक, और अधिक जैसे स्थायी पुरस्कार प्राप्त करने में सक्षम होंगे। आप बीजीएमआई में सीमित समय के पुरस्कार कैसे अर्जित कर सकते हैं, यह जानने के लिए नीचे दिए गए विवरण देखें।

बीजीएमआई पावर प्ले इवेंट की घोषणा: विवरण

क्राफ्टन ने आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बीजीएमआई में अपने नए पावर प्ले कार्यक्रम की घोषणा की। यह आयोजन पहले ही इन-गेम शुरू हो चुका है और 25 मई तक चलेगा। इस दौरान, खिलाड़ी एक पर अपना हाथ रख सकेंगे। मुफ्त क्रिकेट जर्सी, आरपी अंक, क्लासिक और आपूर्ति टोकरा कूपन स्क्रैपऔर खेल में अन्य पुरस्कार।

पावर प्ले इवेंट के दौरान गेम खेलना जारी रखने वाले बीजीएमआई प्रेमी विभिन्न इन-गेम गतिविधियों को पूरा करके या क्लासिक मोड में एक निश्चित संख्या में गेम खेलकर इन-गेम “क्रिकेट बैट” अर्जित करेंगे। उदाहरण के लिए, क्लासिक मोड में 10 मीटर तक तैरने से खिलाड़ियों को मिलेगा 1 बल्लाजबकि 30 मीटर तैरने पर उन्हें 5 चमगादड़ मिलेंगे।

बीजीएमआई पावर प्ले इवेंट की घोषणा

जहां तक ​​क्लासिक मोड में गेम खेलने की बात है, तो 5 मैच में 10 बैट मिलेंगे, 15 मैच खेलने पर 30 बैट मिलेंगे, और 25 मैच खेलने से खिलाड़ियों को इनाम के बदले 50 इन-गेम बैट मिलेंगे।

अब, यदि आप सोच रहे हैं कि मुफ्त क्रिकेट जर्सी प्राप्त करने के लिए आपको कितने चमगादड़ों की आवश्यकता होगी, तो आप एक विचार प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए पुरस्कारों की सूची देख सकते हैं।

  • 100 चमगादड़- क्रिकेटर जर्सी
  • 100 चमगादड़- शराबी खरगोश टोपी
  • 20 चमगादड़- 50 RP
  • 10 चमगादड़- 1 क्लासिक क्रेट कूपन स्क्रैप
  • 5 चमगादड़- आपूर्ति टोकरा कूपन स्क्रैप

इसलिए, यदि आप बीजीएमआई में नियमित हैं, तो आपके लिए कुछ स्थायी पुरस्कार और इन-गेम आरपी अंक अर्जित करने का यह एक शानदार मौका है। हालांकि, 25 मई को पावर प्ले इवेंट समाप्त होने से पहले अपने अर्जित बल्ले को पुरस्कारों के लिए एक्सचेंज करना सुनिश्चित करें।

Source

Leave a Comment